Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

UP : ‘रिंकू शुक्ला’ बताकर दरोगा ने युवती से 3 साल तक बनाए संबंध, पोल खुलते ही पलटा, मुकदमा दर्ज

Love jihad's first lawsuit filed in UP in this district

समरनीति न्यूज, डेस्क : उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस के एक दरोगा की गंदी करतूत सामने आई है। उसकी घिनौनी हरकत ने पूरे महकमे का सिर शर्म से झुका दिया है। दरअसल, एक लड़की का आरोप है कि दरोगा ने उसे अपना नाम खुद रिंकू शुक्ला बताकर अपनी असल पहचान छिपाई। वह दूसरे समुदाय से था और खुद को हिंदू बताता रहा। फिर लड़की से दोस्ती करके शादी का झांसा दिया। ऐसा करके आरोपी दरोगा 3 साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

3 साल तक लड़की को देता रहा धोखा

लड़की ने जब शादी का दवाब बनाया तो बहानेबाजी करने लगा। मोबाइल बंद करके गायब होने लगा। लडकी का कहना है कि उसे बाद में पता चला कि उसका असली नाम वसी अहमद है।

ये भी पढ़ें : Breaking : महिला सिपाही से रेप के आरोपी दरोगा की जमानत खारिज

मामला लव जेहाद का है और यूपी के गोंडा जिले से जुड़ा है। बहरहाल, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर वसी अहमद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

By telling Rinku Shukla inspector made relationship with girl for 3 years, poll turned upside down, case filed in Gonda
आरोपी दरोगा

पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक (गोंडा) शिवराज प्रजापति ने बताया है कि दरोगा वसी अहमद के खिलाफ नगर कोतवाली में सेक्शन 420, 376 आईपीसी और 3/5 उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन विशेष अधिनियम 2021 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले ने पूरे प्रदेश की पुलिस की सिर शर्म से झुका दिया है।

ये भी पढ़ें : बांदा में जेई भांजे ने मामी को बनाया हवस का शिकार, मोबाइल पर मिले अश्लील वीडियो-फोटोज भी..