Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सिपाही ने दुष्‍कर्म कर अश्लील वीडियो बना युवती को किया ब्‍लैकमेल, महिला पुलिस कर्मियों समेत 7 लाइन हाजिर

Lucknow : Brother-in-law did physical abuse by making obscene video of sister-in-law, trial in Mumbai-arrest in capital

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बिजनौर की रहने वाली एक शादीशुदा महिला के साथ पहले एक सिपाही ने दुष्कर्म किया। फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। सिपाही का यह कुकर्म चलता रहा। इसका खुलासा उस समय हुआ जब पीड़िता महिला रायबरेली के गुरुबख्सगंज थाने में उक्त सिपाही की शिकायत करने पहुंची। लेकन बात यहीं खत्म नहीं हुई। बहरहाल, महिला के आरोपों की जांच के बाद धामपुर (बिजनौर) में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इससे महकमे में हड़कंप मचा है।

बिजनौर की महिला, रायबरेली में तैनात है सिपाही

महिला का आरोप है कि जब वह शिकायत करने थाने पहुंची तो आरोपी सिपाही के साथी थाने के अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे शिकायत न करने के लिए धमकियां दी। जान से मारने तक की धमकी देने लगे। आखिरकार कोर्ट का सहारा लेते हुए महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Woman sued inspector husband 5 days before retirement for rape-misdeed

महिला शिकायत करने गई तो पुलिस कर्मियों ने धमकाया

मामले में पुलिस अधीक्षक ने गुरुबख्सगंज के सात सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। बिजनौर में इन सभी पुलिस कर्मियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के छात्र ने कानपुर में छात्रा से किया होटल में रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, विरोध पर पीटा

बताया जाता है कि बिजनौर की रहने वाली एक महिला ने गुरुबक्सगंज में तैनात सिपाही ठाकुर केशव प्रसाद पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। महिला का आरोप है कि वीडियो से सिपाही उसे ब्लैकमेल करता रहा।पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच की। इसके बाद बिजनौर के धामपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई।

पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात, 7 पर कार्रवाई की गाज

गुरुबक्सगंज थाने में तैनात सिपाही ठाकुर केशव प्रसाद के अलावा सिपाही रवि, शक्ति, नेहा, चारु, प्रीति, गोविंद और दो अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी सिपाही केशव ने झूठ बोलकर उससे अनैतिक काम किया। शिकायत करने थाने पहुंची तो उसके साथी सिपाहियों ने उसका मानसिक उत्पीड़न और धमकियां देना शुरू कर दिया। एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि विवेचना प्रभावित न हो। इसलिए सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें : Breaking : महिला सिपाही से रेप के आरोपी दरोगा की जमानत खारिज