Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में आनर किलिंग : Love marriage करने वाली बहन के पति को गोली से उड़ाया, गर्दन भी काटी

Honor killing in Meerut, shot husband of sister who did love marriage, also cut her neck

समरनीति न्यूज, लखनऊ : Honor killing पश्चिमी यूपी की कैंची नगरी कही जाने वाली मेरठ में एक सनसनीखेज आनर किलिंग का मामला सामने आया है। एक युवक ने प्रेम विवाह करने वाली अपनी बहन के पति को गोली से उड़ा दिया। इतना ही नहीं उसकी गर्दन भी काटने के लिए हमला किया। बहन के पति ने दम तोड़ दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आई बहन पर भी चाकू से हमला किया। यह पूरा मामला मेरठ के सरधना के मोहल्ला खटिकान का है। घटना में घायल बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लड़के के परिजनों का कमेंट्स करना बना वजह

बताते हैं कि सरधना के खटिकान मोहल्ले में रहने वाले जैकी उर्फ पटवारी के पड़ोसी की लड़की से प्रेम संबंध थे। परिवार के विरोध के बावजूद जैकी ने लड़की से शादी की।

Honor killing in Meerut, shot husband of sister who did love marriage, also cut her neck

इसके बाद लड़की के घर के सामने वाले कमरे में ही रहने वाला। युवती के परिजनों का कहना है कि जैकी का परिवार आए दिन उनपर कमेंट्स करता था।

ये भी पढ़ें : #Accident : बिजनौर में भीषण हादसों में चार लोगों की मौत, मरने वालों में हाई स्कूल का छात्र भी शामिल 

इसी को लेकर लड़की के भाइयों में आक्रोश बना हुआ था। आज आक्रोश कि चिंगारी फूट पड़ी। युवती के भाइयों अंशु और सागर खटीक ने बहन के पति जैकी को गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में बलकटी से उसके गले पर भी प्रहार कर गर्दन काट दी। बीच बचाव को आई बहन पर भी चाकुओं से हमला किया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। दोनों ने 2021 में शादी की थी।

ये भी पढ़ें : Breaking News : सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की आशीष मिश्रा की जमानत, फिर जाएगा जेल