Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में भीषण हादसा : ट्रकों के कैबिनों में फंसे 3 लोग, 1 की मौत-2 गंभीर

Horrific accident in Banda : 3 people trapped in truck cabins, one dead-two serious
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में बालू लादने आने वाले ट्रकों की अंधाधुंध रफ्तार हादसों का कारण बन रही है। देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने तेज रफ्तार में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे ट्रक का चालक और क्लीनर, दोनों ट्रक के केबिन में बुरी तरह से फंस गए। पुलिस ने दोनों को कड़ी मशक्कत करके लगभग 3 घंटे बाद बाहर निकाला। घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, बालू के ज्यादा चक्कर लगाने के लिए खाली ट्रक तेज रफ्तार गाड़ी लेकर चलते हैं, जो हादसे की कारण बनता है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस हादसे की भी यही वजह रही।

बांदा-टांडा हाइवे पर हुआ हादसा

बताया जाता है कि बांदा-टांडा नेशनल हाइवे स्थित देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव के पास फतेहपुर की ओर बालू लेकर जा रहा ट्रक बांदा की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि खाली ट्रक बेहद तेज अनियंत्रित रफ्तार में था। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक चालकों व क्लीनर को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला।

ये भी पढ़ें : बांदा में नया साल और शराब : देर रात तक ओवररेट, खुले रहे पिछले गेट 

हादसे से फतेहपुर के ललौली क्षेत्र के सेमरी गांव के रहने वाले ट्रक चालक पूरन (31) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं फतेहपुर के रगौली (बस्ती) के रमयापुर के दूसरे वाले ट्रक का चालक रोहित यादव (32) व क्लीनर मिंकू (30) गंभीर रूप से घायल हो गया। यूपी-112 के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत करके घायलों को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि जरूरी कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : Update : बांदा में ‘समरनीति न्यूज’ की खबर के बाद कोतवाल और दरोगा लाइन हाजिर, यह था मामला.. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.