Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Modi in Bundelkhand : पीएम मोदी बोले-यूपी बोल रहा है आएगी तो बीजेपी ही, आएंगे तो योगी ही

In Fatehpur Bundelkhand PM Modi say bjp will be come sure in UP

समरनीति न्यूज, फतेहपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को बुंदेलखंड के फतेहपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। कहा कि देश जब भी अच्छा काम करता है तो परिवारवादी विरोध में लग जाते हैं। कहा कि परिवारवादियों से छोटी सोच के कारण यूपी जैसा बड़ा प्रदेश नहीं चला। इसीलिए अब यूपी फिर बोला रहा है कि आएगी तो बीजेपी ही। आएंगे तो योगी ही।

सपा पर जमकर बरसें पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज कोरोना वैक्सीन ने हम सभी को एक सुरक्षा कवच दिया है। कोरोना का टीका हम सभी को बचा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना टीके से दो लोग ही डरते हैं। एक कोरोना वायरस और दूसरा टीके का विरोध करने वाले। कहा कि परिवारवादी लोगों को टीके और मोदी-योगी से भी दिक्कत है। पीएम मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड के लोग भूल नहीं सकते कि कैसे यहां पर पिछली सरकारों में गुंडागर्दी और दबंगई होती थी।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : कुशीनगर में दर्दनाक हादसा, कुएं में गिरकर 13 लोगों की मौत

कहा कि यह हमारी सरकार है जिसने यहां के किसानों के लिए बाणसागर परियोजना, अर्जुन सहायक परियोजना, सरयू नहर परियोजना को चलाया है। कहा कि बुंदेलखंड के लाखों किसान दशकों से केन-बेतबा योजना की मांग कर रहे थे। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने ही इस मांग को भी पूरा किया है। कहा कि 44 हजार करोड़ से अधिक लागत से बुंदेलखंड के खेतों में इस योजना के तहत पानी पहुंचाएंगे। कहा कि आने वाली 10 मार्च को फिर डबल इंजन सरकार आएगी। इसके बाद तेजी से नल कनेक्शन देने का काम होगा।

ये भी पढ़ें : Breaking : सीतापुर में फिर भीषण हादसा, ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो लड़कियों समेत 4 की मौत