Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

गायत्री प्रजापति के खिलाफ रेप का मुकदमा लिखाने वाली महिला से हुआ रेप, छानबीन में जुटी पुलिस

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, हमीरपुर: पूर्व खनिज मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ रेप का मुकदमा लिखाने वाली महिला ने फिर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोपी पूर्व मंत्री का करीबी बताया जा रहा है। वहीं महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे पत्नी बनाकर कई साल अपने साथ रखा। आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसका जमकर शारीरिक शोषण किया और बाद में उसके रुपए और जेबर लेकर भाग गया।

चित्रकूट की रहने वाली है पीड़ित महिला 

महिला ने हमीरपुर के रहने वाले राम सिंह राजपूत नाम के व्यक्ति के खिलाफ रेप, शारीरिक शोषण, शादी का झांसा और जेवर व नगदी चोरी करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा लिखते हुए उसका डाक्टरी परीक्षण कराया है। बताते चलें कि इसी महिला ने पूर्व खनिज मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति समेत 7 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा लिखाया था।

ये भी पढ़ेंः न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से उसी के बास ने किया रेप, नौकरी से हटाने की देता था धमकी!

इसके बाद खनिज मंत्री को जेल जाना पड़ा था और वह अबतक जेल में है। हमीरपुर सदर अस्पताल में मेडिकल को लाई गई महिला ने बातचीत में मीडिया कर्मियों को बताया है कि हमीरपुर की राठ कोतवाली में राम सिंह राजपूत नाम के व्यक्ति के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताते हैं कि पीड़िता पास के चित्रकूट जिले की रहने वाली है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा, नामी स्कूल की शिक्षिका से किया रेप

उसका कहना है कि आरोपी ने कई साल तक पत्नी बनाकर उसे रखा और उसका शारीरिक शोषण किया। फिर एक दिन नगदी और जेबर लेकर फरार हो गया। सोमवार को महिला आरोपी के घर पहुंची तो उसे मारापीटा गया। उधर, पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा है कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। एसपी श्री मीणा ने कहा कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।