Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

UP : फरार सपा विधायक की बहन से रातभर पूछताछ, पुलिस ने छोड़ा तो, लेकिन क्लीन चिट नहीं

in kanpur SP MLA Irfan solanki  sister Uzma interrogated overnight, police released her in morning, but no clean chit

समरनीति न्यूज, कानपुर : आगजनी और प्लाट पर कब्जे के विवाद में फरार कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी की बहन उज्मा सोलंकी कोलंबी से पुलिस ने रातभर पूछताछ की। सुबह करीब 10 बजे पुलिस ने उज्मा को छोड़ तो दिया, लेकिन उन्हें क्लीनचिट नहीं दी है। यानी बात साफ है कि उज्मा को पुलिस दोबारा पूछताछ के लिए पकड़ सकती है।

प्लाट विवाद में फरार हैं सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई

बताते चलें कि सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी आगजनी और प्लाट विवाद के मामले में फरार हैं। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में ग्वालटोली थाने में एक मुकदमा लिखा था। इसमें फरारी के दौरान फर्जी आधार कार्ड के जरिए विधायक और उसके भाई की यात्राओं और होटलों में ठहरने की बातें सामने आई थीं।

सीएम योगी पर अखिलेश यादव का पलटवार, कहा-चाचा पेंडुलम नहीं, ऐसा झूला झुलाएंगे समझ नहीं पाएंगे

इसके बाद कानपुर पुलिस ने सपा की पूर्व पार्षद आयशा बेगम की बेटी नूरी शौकत समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इनमें विधायक इरफान के दो साले अनवर मंसूरी और अख्तर मंसूरी के अलावा नूरी शौकत का ड्राइवर अली भी है।

फरारी में मदद करने के आरोप में 4 को पुलिस कर चुकी गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस का दावा है कि सपा विधायक इरफान की फरार के समय इन चारों ने उसकी मदद की थी। ऐसा माना जा रहा है कि इनमें विधायक इरफान की चचेरी बहन उज्मा का भी कहीं न कहीं हाथ है। मंगलवार शाम को पुलिस ने उज्मा को हिरासत में लेने के बाद रातभर उससे पूछताछ की। बुधवार की सुबह 10 बजे उन्हें छोड़ दिया गया है। हालांकि, पुलिस ने साफ कर दिया है कि उज्मा को अभी क्लीन चिट नहीं दी है।

..अभी जिंदा है यह, बांदा जिला अस्पताल का एक रंग ऐसा भी