Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

लॉकडाउन में प्रेमिका संग फंसा था पति, मददगार बन पत्नी ने पहले घर बुलाया, फिर किया ऐसा..

Lockdown between husband and wife and girlfriend in Mathura, UP

समरनीति न्यूज, कानपुरः लाॅकडाउन के बीच यूपी के मथुरा जिले से पति-पत्नी और ‘वो’ का एक बेहद रोचक मामला सामने आया है। वहां पत्नी के दूसरी महिला से अफेयर से आहत शातिर दिमाग महिला ने लाॅकडाउन के बीच चौंकाने वाला काम किया। नोएडा में प्रेमिका के साथ रहने वाले अपने पति को लाॅकडाउन में भरोसा दिलाते हुए बहला-फुसलाकर घर बुला लिया। बताते हैं कि महिला को कुछ दिन पहले ही पता चला था कि उसके पति के दूसरी महिला से संबंध हैं। इसलिए पति घर नहीं आ रहा था, लेकिन लाॅकडाउन में पत्नी की मीठी बातों में आकर वह शख्स प्रेमिका को लेकर मथुरा जिले में स्थित अपने घर जा पहुंचा। इसके बाद जो कुछ हुआ, वह काफी चौंकाने वाला था।

नोएडा में फंसा था पति, मथुरा में पत्नी थी घर

बताया जाता है कि मथुरा जिले के टैंटीगांव क्षेत्र के रहने वाला एक व्यक्ति नोएडा में रहकर खिड़कियों पर शीशे लगाने का काम करता है। 3 साल पहले उसने गुरुग्राम में लखीमपुर खीरी जिले की रहने वाली एक युवती से शादी कर ली। फिर अपनी पत्नी को गांव में छोड़ते हुए यह कहकर चला गया कि वह नोएडा में काम-धंधा करता है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः फ्लैट में महिला मित्र संग भाजपा के बड़े नेता को पत्नी ने पकड़ा, थाने तक फजीते..

पत्नी को बाद में पता चला कि उसका पति वहां किसी गैर महिला के साथ रह रहा है। इधर, लाकडाउन के बीच पत्नी ने उसे फोन किया।

Lockdown between husband and wife and girlfriend in Mathura, UP

बातों-बातों में उसे भरोसा दिला दिया कि वह प्रेमिका को लेकर घर लौटा तो कुछ नहीं कहेगी, बल्कि उसे स्वीकार लेगी। फिर क्या था, समस्याओं से बचने को बेकरार वह शख्स प्रेमिका को साथ लेकर घर लौट पड़ा।

पुलिस ने कराया समझौता, प्रेमिका को वापस भेजा

सोमवार को उसके घर लौटते ही पत्नी ने उसका और उसकी प्रेमिका को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए फजीते किए। इसके बाद दोनों को घर में रोक लिया। लाॅकडाउन की वजह से दोनों बेचारे वहां से वापस भी नहीं लौट सके। उधर, आसपास के लोग भी हंगामा देखकर दंग रह गए। बताते हैं कि बाद में पत्नी ने ही पुलिस को बुलाकर पूरी बात बताई।

ये भी पढ़ेंः पत्नी को धोखा, मेड संग इटली पहुंचा, कोरोना वायरस ने पकड़ा

हंगामे को शांत करते हुए पुलिस पति और प्रेमिका को थाने लेकर पहुंची। पीछे से पत्नी भी थाने पहुंच गई। काफी जद्दोजहद के बाद दोनों पति-पत्नि में समझौता हो गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामपाल सिंह भाटी ने मामले में बताया है कि शादीशुदा युवक प्रेमिका को नोएडा से ले आया था। अब युवती को वापस नोएडा भेज दिया गया है। वहीं पति-पत्नी में समझौता हो गया है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना वायरस का सेक्स लाइफ पर क्या असर, पढ़िए एक्सपर्ट की राय