Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

SDM से हाथापाई करने वाले वार्ड ब्वाय को पुलिस ने भेजा जेल

Kanpur Police sent ward boy to jail for assaulting with SDM

समरनीति न्यूज, कानपुर : एसडीएम से हाथापाई और अदर्ली से मारपीट के साथ-साथ हमराही से बंदूक लूटने का प्रयास करने वाले वार्ड ब्वाय को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को भी लिख दिया है। मामला कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि कानपुर देहात की अकबरपुर तहसील क्षेत्र का निवासी रजनीश शुक्ला जिला अस्पताल में वार्ड ब्वाय है। सोमवार को वह अपना निवास प्रमण पत्र बनवाने तहसील गया था।

अर्दली को पीटकर किया था घायल

वहां एसडीएम राजीव राज ने उससे कहा कि गांव में खुली बैठक कराने के बाद प्रमाणपत्र जारी होगा। इसपर आरोपी रजनीश भड़क गया और तहसील परिसर में अराकता फैलाने लगा।

ये भी पढ़ें : UP : अपने सांवले रंग से तनाव में था छात्र, 15 मंजिल से कूदकर जान दी 

बाद में एसडीएम को गालियां बकने लगा तो उन्होंने आकर मना किया। इसपर एसडीएम से हाथापाई पर उतारू हो गया। बचाव में आए अर्दली शिवरामपाल को पीटकर घायल कर दिया। अकबरपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय ने बताया है कि अर्दली की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया था। आरोपि को जेल भेजा जा रहा है। उधर, जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मामले की जांच एडीएम प्रशासन को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें : Update : दरोगा ने कुएं में डाला कंकड़ तो आई कराहने की आवाज, दो दिन से बेसुध पड़ी थी बच्ची, पढ़ें पूरी खबर..