Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में DGP कार्यालय के पुलिसकर्मी की पत्नी से लाखों की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटीं 8 टीमें

Banda Police Faliour, city posh area robbed of advocate not disclosed

समरनीति न्यूज, बांदा : बीती रात नरैनी थाना क्षेत्र में एक वैवाहिक समारोह में दी समारोह डीजीपी कार्यालय में तैनात पुलिस कर्मी की पत्नी से लाखों की लूट हो गई। घटना से पुलिस मकहमे में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में एसओजी समेत 8 पुलिस टीमें लूट की वारदात के खुलासे में लगाई गई हैं। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच सकी है। बताया जाता है कि नरैनी कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा रोड पर चौरसिया मैरिज हाल में बसरेही गांव से बसीर के पुत्र अनीस की शादी थी।

भतीजे की शादी में आई थीं पीड़ित महिला

रविवार रात को बारात आई हुई थी। इस बारात में दूल्हे की मौसी नजमा बेगम पत्नी शेख लतीफ अहमद भी शादी में आई थीं। शेख लतीफ पुलिसकर्मी हैं और बाबू के पद पर डीजीपी कार्यालय लखनऊ में तैनात हैं। बताते हैं कि दूल्हन रेशमा के घर के लोग मैरिज हाल में बरातियों को चाय-नाश्ता कराने लगे।

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री रूपा दत्ता चोरी करते पकड़ी गईं, बैग से मिले कई पर्स और कैश

इसी दौरान नजमा बेगम पास में सड़क किनारे खड़ी बोलेरो से अपना बैग लेने गईं। वहीं काली बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने आकर उनसे पहले अतर्रा का रास्ता पूछा।

हाई प्रोफाइल मामले में रातभर दौड़ी पुलिस

फिर उनके गले में पड़ा सोने का हार व मंगलसूत्र लेकर भाग निकले। हार करीब 5 तोले का बताया जा रहा है। बताते हैं कि भागते समय बदमाशों को पीड़िता के भतीजे ने हनीफ ने पकड़ने की कोशिश की। मगर बदमाश उसे टक्कर मारते हुए भाग गए। मामला डीजीपी कार्यालय के कर्मी की पत्नी का होने कारण पुलिस ने रात में ही एफआईआर दर्ज की। साथ ही एसपी अभिनंदन के निर्देश पर अतर्रा, बदौसा, फतेहगंज, नरैनी, कालिंजर थाना प्रभारी व सीओ नरैनी व सीओ अतर्रा की टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं। एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि पुलिस टीमें लूट की घटना का खुलासा करने में जुटी हैं।

ये भी पढ़ें : चित्रकूट : मासूम की खौफनाक हत्या की सच्चाई आई सामने, गिरफ्तार चाचा-चाची ने बताई यह वजह..