Monday, May 20सही समय पर सच्ची खबर...

Lucknow : राजधानी में तेज रफ्तार कार गोमती नदी में गिरी, महिला समेत दो लापता

Lucknow : speeding car fell into Gomti river in capital, two missing including woman

समरनीति न्यूज, लखनऊ : बीती रात राजधानी लखनऊ में समता-मूलक चौराहे के पास एक तेज रफ्तार कार गोमदी नदी में जा गिरी। रिंग रोड किनारे हुए इस हादसे में एक महिला समेत दो लोग लापता हो गए हैं। वहीं दो लोग सुरक्षित बाहर निकल आए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर रखा है। बताया जा रहा है कि कार में कुल 4 लोग सवार थे। साथ में एक पालतू कुत्ता भी था जिसकी हादसे में मौत हो गई है। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है। अधिकारियों को युद्धस्तर पर बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

सीतापुर-मिर्जापुर के भी युवक थे सवार

जानकारी के अनुसार भदोही के ओराई क्षेत्र के मेघीपुर के रहने वाले अभिषेक दुबे लखनऊ विकासनगर सेक्टर-2 में रहते हैं। मंगलवार रात में वह अपने साथी सीतापुर के मिश्रिख के नेवदिया रहने वाले दुष्यंत शुक्ला, नेपाल की मीना कुमारी और मिर्जापुर के राहुल के साथ गोमती तट के किनारे कार से गए थे।

ये भी पढ़ें : UP : मायावती का बड़ा फेरबदल, विश्वनाथपाल को बनाया बसपा का प्रदेश अध्यक्ष

गोमती का पानी तट किनारे जमा था। बताते हैं कि तेज रफ्तार कार पानी के बहाव में अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। संयुक्त पुलिस आयुक्त पीयूष मोर्डिया के अनुसार कार सवार अभिषेक और दुष्यंत मौके पर मौजूद लोगों की मदद से निकल आए।

Lucknow : speeding car fell into Gomti river in capital, two missing including woman

वहीं कार में राहुल और मीना फंसे रह गए। कार में एक पालतू कुत्ता भी सवार था। उसकी भी मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में अभिषेक ने बताया है कि वह अक्सर कुत्ते को टहलाने वहां जाते थे, और बीती रात भी पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें : UP : अपनी लाश का पता खुद बता रही महिला, फोन पर भाई से बोली, जंगल में लटका है मेरा शव, बिगाड़ दी मेरी दशा

लापता महिला मीना विकासनगर में सेलून का संचालन करती हैं। अभिषेक कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं और दुष्यंत उनके पार्टनर हैं। मौके पर जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार, नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह, एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास, एसडीआरएफ टीम के अधिकारी मौजूद रहे। कार को क्रेन से बाहर निकाला गया है। वहीं कार में राहुल और मीना नहीं मिले हैं। उनकी तलाश जारी है।

UP : अपनी लाश का पता खुद बता रही महिला, फोन पर भाई से बोली, जंगल में लटका है मेरा शव, बिगाड़ दी मेरी दशा

ये भी पढ़ें : Pathan : सीएम योगी की फोटो दीपिका पादुकोण की जगह लगाकर की वायरल, FIR दर्ज

ये भी पढ़ें : Lucknow : गैरहाजिर डाक्टरों पर FIR की तैयारी, मेडिकल कालेजों से मांगी गई लिस्ट