Monday, April 12सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Update-Mukhtar Ansari : जेल पर उड़ेंगे ड्रोन-सुरक्षा घेरा कड़ा, मुख्तार का नया पता बैरक नंबर-15, बांदा कारागार

Mukhtar Ansari : Drones will fly over jail, Mukhtar's new address will be Barrack No-15, Banda Jail

आशा सिंह, विशेष संवाददाता, लखनऊ/बांदा : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का नया पता अब बैरक नंबर-15, बांदा जेल होगा। कुछ ही घंटों बाद यूपी पुलिस पंजाब से मुख्तार को लेकर बांदा पहुंच जाएगी। उधर, बांदा में जेल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बेहद कड़ी कर दी गई है। जेल के मेन गेट से लेकर आसपास सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया है। पुलिस के साथ-साथ पीएसी भी तैनात कर दी गई है। इतना ही नहीं निगरानी के लिए जेल के ऊपर ड्रोन विमान उड़ेंगे, जो मुख्तार अंसारी के बैरक पर खास नजर रखेंगे। माना जा रहा है कि सुबह 4 बजे के आसपास मुख्तार अंसारी को लेकर पुलिस काफिला बांदा पहुंच जाएगा।

अधिकारी ले रहे अपडेट, 4 डाक्टरों की टीम गठित

जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी हर पल सुरक्षा के बारे में अपडेट ले रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि माफिया विधायक मुख्तार का बांदा मेडिकल कालेज में इलाज होगा। इसके लिए 4 डाक्टरों की टीम भी गठित कर दी गई है। डाक्टरों की इस टीम का नोडल अफसर डा. अभिषेक राय को बनाया गया है।

Mukhtar Ansari : Drones will fly over jail, Mukhtar's new address will be Barrack No-15, Banda Jail

बांदा में जेल के आसपास कड़ा सुरक्षा घेरा

दरअसल, पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी पुलिस गैंगेस्टर को लेकर रवाना हो चुकी है। तकरीबन 15 घंटे का सफर तय करने के बाद यूपी पुलिस के काफिले के सुबह 4 बजे तक बांदा पहुंचने की संभावना है। जेल में सुरक्षा व्यवस्था काफी बढ़ा दी गई है। सीसीटीवी कैमरों से चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। जेल सूत्रों ने बताया कि मुख्तार को बैरक नंबर-15 में रखा जाएगा। वहीं जेल मंत्री का पहले ही बयान आ चुका है कि बांदा जेल में मुख्तार कोई वीआईपी सुविधा नहीं मिलेगी। हालांकि, सुरक्षा के लिहाज से कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है।

Mukhtar Ansari : Drones will fly over jail, Mukhtar's new address will be Barrack No-15, Banda Jail

जेल में मुख्तार को नहीं मिलेगी VIP सुविधा

बताते हैं कि यूपी और पंजाब सरकार के बीच मुख्तार अंसारी को लेकर काफी खींचतान रही। बाद में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पंजाब पुलिस ने मुख्तार को यूपी पुलिस के हैंडओवर किया है। सुप्रीम कोर्ट ने दो सप्ताह के भीतर मुख्तार को यूपी पुलिस के हैंडओवर करने के आदेश दिए थे। बांदा जेल में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं। सीसीटीवी कैमरे बढ़ाए गए हैं। साथ ही ड्रोन से निगरानी के साथ चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती की गई है। बताते हैं कि इससे पहले भी मुख्तार को बांदा जेल के 15 नंबर बैरक में ही रखा गया था।

ये भी पढ़ें : Mukhtar Ansari : यूपी पुलिस मुख्तार को पंजाब से लेकर रवाना, बांदा तक 880 किमी.. 

ये भी पढ़ें : Big News Covid19 : हाई कोर्ट ने सरकार से कहा, नाइट कर्फ्यू और सभी को वैक्सीन पर करें विचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: