Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में औवैसी, कहा-एक दिन हिजाब और बुर्के वाले बनेंगे हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री

Owaisi in Banda, said-one day those with hijab and burqa will become Prime Minister of India

समरनीति न्यूज, बांदा : एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन औवैसी आज बांदा पहुंचे। यहां उनके जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाह भी थे। बताते चलें कि यूपी में कुशवाह और औवैसी की पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। दोनों नेताओं ने बांदा के जीआईसी मैदान में जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर औवैसी ने फिर अपने अंदाज में भड़काने वाली बातें कीं। हालांकि, जीआईसी मैदान में औवैसी को सुनने और देखने के लिए कोई बड़ी भीड़ नजर नहीं आई।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : बांदा में अमित शाह बोले, पहले-दूसरे चरण में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ

औवैसी के निशाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहे। औवैसी ने कहा कि कर्नाटक के एक स्कूल में हिजाब पहने पर बवाल होने के बाद भी प्रधानमंत्री चुप हैं। कहा कि अखिलेश यादव और बीजेपी राम और श्याम की जोड़ी हैं। कहा कि हिजाब पहनने वाले ही एक दिन हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री बनेंगे। औवैसी ने जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो ढाई वर्ष के लिए बाबू सिंह कुशवाहा मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : UP : प्यार की अनोखी कहानी : सिंगापुर से डाक्टर बुलाकर सर्जरी से लड़की से लड़का बन सहेली से शादी, अब पुलिस..