Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

सर्राफा व्यवसाई को ब्लैकमेल करने वाली राहिला बेगम और उसके साथी शादाब को पुलिस ने जेल भेजा

Rahila Begum and Shadab went to jail for blackmailing a bullion dealer in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : ब्लैकमेलिंग से तंग आकर शहर के प्रतिष्ठित सर्राफा व्यवसाई शैलेश जड़िया के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला राहिला बेगम और उसके साथी शादाब को जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि महिला राहिला उर्फ साहिला बेगम बीते 4 साल से शैलेश जड़िया को एक आपत्तिजनक वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रही थी। यहां तक कि व्यवसाई का एटीएम कार्ड खुद अपने पास रखे हुए थी। इससे जब चाहती भरपूर रकम निकाला करती थी। चर्चा रही कि पुलिस ने दोनों को घटना के कुछ घंटों बाद ही हिरासत में ले लिया था। दोनों से पूछताछ की जा रही थी।

जेल जाते समय दिखा राहिला का खौफनाक चेहरा

मिलनसार स्वभाव के सर्राफा व्यवसाई शैलेश जड़िया ने बीते दिनों शहर के फूटा कुआं में फांसी लगाकर जान दे दी थी। पुलिस सूत्रों और उनके परिजनों का कहना था कि मृतक शैलेश ने 5 पेज का एक सुसाइड नोट छोड़ा था। इसमें उन्होंने महिला और उसके साथी की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सुसाइड करने की बात लिखी थी। शुक्रवार को जब पुलिस ने राहिला और उसके साथी शादाब को जेल भेजा तो दोनों का खौफनाक चेहरा सामने आया।

ये भी पढ़ें : बांदा : RTO विभाग ने CM Yogi के निर्देशों को भी हल्के में निपटाया, स्कूल बसों की फिटनेस जांच का मामला  

शादाब बार-बार तेश में मीडिया कर्मियों को वीडियो न बनाने की हिदायत दे रहा था। वहीं राहिला उर्फ साहिला महिला पुलिस कर्मी से अभद्रता करती दिखाई दी। दरअसल, दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद उनको जेल ले जाया जा रहा था।

दोनों के चेहरों पर नजर नहीं आया कोई पछतावा

इस दौरान दोनों के चेहरे पर अपने किए पर कोई पछतावा नजर नहीं आया। बल्कि, उल्टा दोनों आंख दिखाते और अभद्र भाषा बोलते दिखाई दिए। महिला आरोपी राहिला उर्फ साहिला ने तो एक महिला सिपाही को भला-बुरा भी कहा। उधर, सीओ राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि राहिला उर्फ साहिला ने व्यवसाई शैलेश का एटीएम कार्ड अपने पास में रखा था। वह ब्लैकमेलिंग करते हुए उसके एटीएम से जमकर पैसा निकालती थी। बीते 4 चार साल में लाखों की रकम वसूल चुकी थी।

ये भी पढ़ें : बांदा : बाबा बर्फानी डायग्नोस्टिक सेंटर पर छापा, अल्ट्रासाउंड के लिए लंबी कतार, डाक्टर मिले नहीं, अब जांच..