Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

एक ने देश के लिए सिर कटाया तो दूसरे ने देश का सिर झुकाया, सिद्धू पर देशभर में धिक्कार, दलबीर बरसीं

शहीद सरबजीत सिंह व नवजोद सिंह सिद्धू।

समरनीति न्यूज, डेस्कः इमरान खान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में बुलावे पर सिर पर पैर रखकर दौड़े सिद्धू अब पूरे देश में आलोचना झेल रहे हैं। हर कोई सिद्धू को धिक्कार की नजर से देख रहा है। विपक्षी पार्टियां ही नहीं, सोशलमीडिया पर आम लोग भी सिद्धू के लिए बेहद खराब राय प्रकट कर रहे हैं। लोग शहीद सपूत सरबजीत से भी सिद्धू की तुलना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक ने देश के लिए अपना सिर कटा दिया, तो दूसरे ने पाकिस्तान में जाकर दुश्मन को गले लगा-लगाकर देश का सिर झुका दिया।

दलबीर बोलीं, पाकिस्तान में शायरी गाकर सिद्धू ने कहा ‘पाकिस्तान जीवे’, क्या कोई पाकिस्तानी बोलेगा भारत के लिए यह बात 

इसी सबके बीच पाकिस्तान की जेल में शहीद हुए देश के सपूत सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर भी सिद्धू पर जमकर बरसीं। दलवीर कौर ने कहा कि सिद्धू ने पाकिस्तान में शेरो शायरी की और कहा कि पाकिस्तान जीवे। उन्होंने सिद्धू से कहा कि क्या कभी किसी पाकिस्तानी ने भारत की धरती पर आकर जीवे हिंदुस्तान कहा है।

दलबीर कौर व सिद्धू। (फाइल फोटो)

अटली जी के अंतिम संस्कार में जाने बजाए पहुंचे पाक 

क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू भले ही विपक्षियों को करारा जवाब देने लिए जाने जाते हों लेकिन इसबार उन्होंने पाकिस्तान जाकर देश की जनता के सामने खुद को नीचा कर लिया। आम लोग भी उनको इस हरकत के लिए गिरी नजर से देख रहे हैं। दलबीर कौर ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के अंतिम संस्कार में जाने के बजाय पाकिस्तान पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः मेजर कौस्तुभ समेत चार जवानों को आज दी जाएगी अंतिम विदाई  

कहा कि जिन अटल जी की बदौलत सिद्धू को भाजपा की सदस्यता मिली थी और वह लोकसभा सदस्य बने थे उनको ही सिद्धू ने भुला दिया। वह इमरान खान के न्यौते पर पाकिस्तान पहुंचे और अब खुद को शांतिदूत बता रहे हैं। वह भूल रहे हैं कि उनको न केंद्र ने वहां जाने को कहा था और न राज्य सरकार ने।

इमरान खान के शपथ ग्रहण में पाक आर्मी चीफ के गले लगते सिद्धू।

पाकिस्तानी सेना प्रमुख को झप्पी शर्म की बात

जो पाकिस्तानी सेना रोज भारत के सैनिकों पर गोलियां चलाकर उनकी जान ले रही है और कश्मीर के लोगों मार रही है, देश में आतंकवाद फैला रही है। उसके मुखिया को सिद्धू ने गले लगाकर झप्पी दी। यह बेहद शर्म की बात है।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जवान शहीद  

ये बातें दलबीर कौर ने कहीं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी फौज के मुखिया के साथ प्यार की जफ्फी डालते देख सिद्धू ने उनके जख्म फिर कुरेदे हैं। कहा कि सिद्धू को चाहिए था कि पाकिस्तान जाने के बजाय अमृतसर से थोड़ी दूर रहने वाले शहीद सरबजीत के परिवार का दर्द बांटने भिखीविंड पहुंचता।

सिद्धू ने किया पूरे देश का सिर नीचा 

दलबीर कौर ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवाद का जन्मदाता है। पाकिस्तान ने सरबजीत सिंह को शहीद किया था। वर्षों बाद भी सरबजीत के हत्यारों को सजा नहीं सुनाई गई। ये सबकुछ भूलकर सिद्धू ने वहां जाकर देश का सिर नीचा किया है।