Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर की नाबालिग लड़की से लखनऊ में गैंगरेप, आरोपी की मां ने ही पुलिस को किया फोन

Gangrape
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सीतापुर से लापता लड़की के साथ लखनऊ में गैंगरेप हुआ। बताया जा रहा है कि रेप के एक आरोपी की मां ने खुद फोन करके पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और पीड़िता को मुक्त कराया। बताते हैं कि 17 साल की पीड़ित लड़की सीतापुर के तालगांव से बीती 22 फरवरी को रहस्यमय हालत में लापता हो गई थी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट तो लिखी थी, लेकिन मामले को हल्के में लिया। अब लखनऊ पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जाता है कि सीतापुर के तालगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 22 फरवरी को घर से लापता हो गई थी।

22 फरवरी को घर से हुई थी लापता

पी़ड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने थाने पर सूचना दी थी। हालांकि, तब उसका कुछ पता नहीं चला। बताते हैं कि आज आलमबाग के रहने वाले रामेंद्र नाम के आरोपी की मां ने पुलिस को फोन करके सूचना दी।

ये भी पढ़ें : Update : दरोगा ने कुएं में डाला कंकड़ तो आई कराहने की आवाज, दो दिन से बेसुध पड़ी थी बच्ची, पढ़ें पूरी खबर..  

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को बरामद करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता को उसके परिवार के लोगों को सौंप दिया गया है। उधर, पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी को गांव का ही सुजीत वर्मा नाम का युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। इसके बाद उसने लखनऊ में रेलवे लाइन के पास उससे दुष्कर्म किया।

दोनों आरोपियों की तलाश में दबिशें जारी

फिर वहीं छोड़कर भाग गया। इसके बाद लड़की लखनऊ के रामेंद्र नाम के व्यक्ति के संपर्क में आई। रामेंद्र उसे हमदर्दी दिखाते हुए अपने आलमबाग स्थित घर ले गया। वहां उससे लगातार कई दिनों दुष्कर्म करता रहा। उधर, कोतवाली प्रभारी का कहना है कि आरोपी सुजीत वर्मा और लखनऊ के आलमबाग के रहने वाले रामेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। कोतवाली प्रभारी आरबी सुमन का यह भी कहना है कि पीड़ित लड़की के पिता ने गुमशुदगी के संबंध में कोई तहरीर थाने पर नहीं दी थी।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : सिपाही ने वर्दी के नीचे पहन ली 3 शर्ट, माॅल के सेंसर ने पकड़ी चोरी