Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा में दर्दनाक हादसा, महोबा के दो भाइयों की मौत, तीसरे की बारात से लौट रहे थे दोनों

Two brothers died in a tragic accident in Banda while returning from  third procession

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा से महोबा जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार देर रात भाई की शादी से लौट रहे दो चचेरे भाइयों की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों से मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों चचेरे भाई बाइक से जा रहे थे और उनको एक बोलेरो ने टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों सड़क पर गिर पड़े और इसी बीच एक ट्रक ने उनको रौंद दिया। दोनों भाई अपने तीसरे भाई की बारात से बांदा से घर लौट रहे थे। दरअसल, बारात के सामान ले जाने वाली गाड़ी के साथ दोनों भाई बाइक लेकर निकले थे। मौके पर बोलेरो का टूटा बंपर व दूसरा सामान मिला है। साथ ही ट्रक के पहिए के निशान भी मिले हैं।

महोबा से बांदा आई थी बारात

बताया जाता है कि महोबा के मकानियापुरा मोहल्ले के रहने वाले शाकिर अली के बड़े बेटे नसीम की बारात सोमवार रात को बांदा के नरैनी क्षेत्र के कबौला गांव आई थी। नसीम के छोटे बेटे शमीम का कहना है कि बाइक से उनका बड़ा भाई वसीम और चचेरा भाई राजा घर लौटने के लिए निकल पड़े। रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

घायल हालत में बताया दर्द

नसीम ने बताया कि हादसे के बाद खुद वसीम का उनके मोबाइल पर फोन आया कि एक्सिडेंट हो गया है और वे दोनों राजा सड़क पर घायल हालत में पड़े हैं। खून बहुत बह रहा है, दर्द नहीं सहा जा रहा है, आकर जल्दी ले जाओ।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गैंग्स्टर अभियुक्त फूल मिश्रा गिरफ़्तार   

भाई-बहुत तकलीफ हो रही है, जल्दी आओ…। खून बहुत बह रहा है, सहा नहीं जा रहा है, अब आकर ले जाओ। हालांकि, घायल वसीम हादसे वाली जगह नहीं बता सका। इसके बाद सभी लोग मौके की दौड़ पड़े। वहां दोनों दोनों बेहद दर्दनाक हालत में तड़पते मिले। तबतक पुलिस भी वहां पहुंच गई। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया दया। वहां इलाज के दोनों दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर पुलिस को बोलेरो के कुछ टूटे हुए टुकड़े पड़े मिले हैं। ट्रक के पहियों के निशान भी बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : मॉल में सिपाही की पिटाई मामले में मैनेजर व गार्ड समेत कई पर FIR