Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 5 शिक्षक सस्पेंड-BSA के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी, वाट्सएप ग्रुप में लिखे थे खराब मैसेज

Video of Deputy District Agriculture Officer and Babu taking bribe in Agriculture Department in Banda, both suspended

समरनीति न्यूज, चित्रकूट : यूपी के चित्रकूट जिले में बीएसए ओमकार राणा की शिकायत की जांच के बाद 5 शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया है। शासन की इस कार्रवाई से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। मामले में चित्रकूट के बीएसए लवप्रकाश यादव का कहना है कि यह कार्रवाई शासन से जांच के बाद की गई है। 5 शिक्षकों के निलंबन की कार्रवाई से शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बताते हैं कि प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय को तत्कालीन बीएसए ओमकार राणा ने बर्खास्त कर दिया था। इसी के बाद कुछ शिक्षकों ने उनके खिलाफ व्हाट्सएप पर भला-बुरा लिखा था।

बीएसए पर की थी अभद्र टिप्पणी

आरोप है कि इसके बाद तत्कालीन बीएसए के खिलाफ वाट्सप ग्रुप में कुछ शिक्षकों ने अभद्र टिप्पणियां और लेख लिखे थे। इस मामले की जांच हुई। जांच के बाद इनको निलंबित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : Lucknow News : जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने किया औचक निरीक्षण, समय पर नहीं पहुंचे थे कर्मचारी

बताया जाता है कि 5 अगस्त 2021 को रामनगर पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक बृजेश शुक्ल, बखरवार के पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक कमलेश मिश्रा, रेरुआ पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक शिवभूषण त्रिपाठी, बीआरसी रामनगर के कार्यालय सहायक प्रदीप कुमार, राजापुर प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका उमा देवी के खिलाफ जांच की गई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में डिप्टी सीएम मौर्य का अखिलेश यादव पर बड़ा बयान, कहा-इसलिए बौखला गए..