Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

UP : छात्रा से छेड़छाड़ में HBTU प्रोफेसर गिरफ्तार, केबिन में बुलाकर करता था बैड टच

UP : HBTU professor arrested for molesting girl student, used to call in cabin to do bad touch

समरनीति न्यूज, कानपुर : हरकोर्ट बटलर यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रहीं छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ गया। सुबह तक खबर थी कि एमबीए की दो छात्राओं ने आरोप लगाया है कि कालेज का प्रोफेसर उन्हें केबिन में बुलाकर छेड़छाड़ करते हैं और अभद्रता भी करते हैं। इसपर कालेज के वीसी ने अनभिज्ञता जताते हुए जांच की बात कही थी। बाद में मामले में छात्र नेताओं ने भी पहुंचकर हंगामा किया। बात अधिकारियों तक पहुंची और फिर एक्शन हो गया। प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया। इस कार्रवाई से पूरे एबीटीयू स्टाफ में खलबली मच गई।

कानपुर की नवाबगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में कानपुर की नवाबगंज पुलिस ने आरोपित प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। छात्राओं ने प्रोफेसर पर मानसिक उत्पीड़न के साथ-साथ केबिन बुलाकर बैड टच जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

UP : HBTU professor arrested for molesting girl student, used to call in cabin to do bad touch

दरअसल, हरकोर्ट बटलर टेक्निकल यूनिवर्सिटी (HBTU) से एमबीए कर रही द्वितीय सेमेस्टर की लखीमपुर खीरी की रहने वाली एक छात्रा समेत दो छात्राओं ने प्रोफेसर विनोद यादव पर मानसिक उत्पीड़न और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें : UP : ‘ दोनों डिप्टी सीएम ट्विन टावर जैसे, बीजेपी ने झूठ बोलने को रखा’-अखिलेश यादव

छात्राओं के आरोप हैं कि प्रोफेसर उसे अपने केबिन में बुलाकर गलत तरीके से छूने की कोशिश करते थे। साथ ही कई बार हाथ भी पकड़ चुके हैं। तहरीर मिलने के बाद गुरुवार दोपहर पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया। स्वरूप नगर एसीपी वृज नारायण सिंह का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी प्रोफेसर विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संबंधित खबर भी पढ़ें : HBTU के प्रोफेसरों पर छात्रा ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, कहा-केबिन में बुलाकर..