Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

UP : 3 डाक्टरों पर दुष्कर्म के मुकदमे से खलबली, लखनऊ की लड़की के आरोपों ने चौंकाया, पढ़िए पूरी खबर..

Foreign woman raped in name of Ayurvedic massage in Jaipur, accused arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लखनऊ की रहने वाली एक लड़की के आरोपों से खलबली मच गई है। इस लड़की ने तीन डाक्टरों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। तीन डाक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा लखनऊ की रहने वाली लड़की की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि एक डाक्टर से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया एप पर हुई। इसके बाद मिलने पर डाक्टर ने युवती से अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। अब पुलिस तीनों डाक्टरों के खिलाफ जांच कर रही है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

दरअसल, युवती का कहना है कि सोशल मीडिया पर डाक्टर से  जान-पहचान हुई और इसके बाद डाक्टर से मुलाकात हुई। वहां डाक्टर ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। बाद में एक साथी के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाला। विरोध करने पर मारापीटा और धमकी दी। इसके बाद किसी तरह वहां से बचकर आ गई। यह पूरा मामला बस्ती जिले से संबंधित है।

ये भी पढ़ें : PFI का खेल खत्म, ताबड़तोड़ छापेमारी के बाद केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, प्रतिबंध

युवती का आरोप है कि कुछ दिन बाद वह एक इंटरव्यू के दौरान दोबारा बस्ती जिले में उसी के फ्लैट पर मिली। कुछ देर बाद डाक्टर के दो डाक्टर दोस्त भी वहां आ गए। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती का कहना है कि बाथरूम जाने के बहाने वहां से भागकर निकली। इसके बाद लखनऊ आ गई। पीड़िता ने मामले में एसपी आशीष श्रीवास्तव से शिकायत की।

ओपेक के बताए जा रहे आरोपी डाक्टर

एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने ओपेक चिकित्सालय कैली के चिकित्सक डॉ. सिद्धार्थ, डॉ. कमलेश और डॉ. गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में बस्ती के कोतवाल संजय कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में मुख्य आरोपी डाक्टर सिद्धार्थ को बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : Lucknow PWD : महिला अधिकारी की प्रताड़ना से त्रस्त ठेकेदार ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात..