Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

UP : महिला दरोगा से दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, एएसपी बोले-खुलासे के करीब पुलिस

UP : Robbery of 5 lakhs in broad daylight from female inspector, stir in department

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी में अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे पुलिस महकमा भी हिल गया है। रायबरेली की सदर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला दरोगा से 5 लाख की लूट हो गई। महिला दरोगा बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही थीं। इसी दौरान बदमाशों ने उनके साथ यह वारदात की। शहर में हुई इस वारदात से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। नए पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी के शहर पहुंचते ही हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने घेराबंदी शुरू कराई। वाहन चेकिंग करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की गई।

एएसपी बोले, घटना के खुलासे के करीब है पुलिस

एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने कहा कि एसओजी समेत कई पुलिस टीमों को खुलासे में लगाया गया है। जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ा जाएगा। एएसपी ने बताया कि पुलिस खुलासे के बेहद करीब है। जल्द ही बमदाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रतापगढ़ के कुंडा में तैनात हैं महिला दरोगा

बताते हैं कि रायबरेली शहर के सम्राट नगर मोहल्ले में नीता सिंह रहती हैं। वह प्रतापगढ़ जिले की कुंडा कोतवाली में दरोगा के पद पर कार्यरत हैं। महिला दरोगा सुपर मार्केट स्थित एसबीआई ब्रांच गई थीं। वहां से 5 लाख रुपए निकालकर बैग में रखकर ला रही थीं। वह स्कूटी से घर लौट रही थीं। रास्ते में डिग्री कालेज चौराहा के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी स्कूटी रोकी।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : राज्यसभा के लिए बीजेपी के सभी 8 प्रत्याशियों ने कराया नामांकन  

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, बदमाश रुपए वाला बैग लेकर भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। यह घटना उस समय हुई जब नए पुलिस कप्तान शहर पहुंचे ही थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा। पुलिस टीमें लगी हैं। सीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं। एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ सदर वंदना सिंह, कोतवाल राघवन सिंह से जानकारी ली।

ये भी पढ़ें : UP : 11 IPS अफसरों के तबादले, 6 जिलों के SP भी बदले