Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

Viral Video : गर्लफ्रेंड से बर्बरता, पटका-मुंह पर मारी लातें…हैवान बायफ्रेंड के घर पर चला बुलडोजर

Viral Video : Vandalism with girlfriend, slapped and then kicked in face, bulldozer ran at house of fierce boyfriend

समरनीति न्यूज, डेस्क : मध्यप्रदेश के रीवा में गर्लफ्रेंड के साथ बर्बरता करने वाले एक दरिंदे सिरफिरे को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से धर दबोचा है। इतना ही नहीं इस दरिंदे को सजा भी उतनी ही सख्त दी गई है। उसके घर को बुल्डोजर से नेस्तनाबूद कर दिया गया है। इस दरिंदे का नाम पंकज त्रिपाठी है। पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा लिखा है। साथ ही इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने वाले युवक के खिलाफ भी आईटी एक्ट का मुकदमा लिखा है। उसके खिलाफ भी कड़ा एक्शन लिया जा रहा है। घटना के बारे में जो भी सुन रहा है, वहीं दरिंदे युवक को कोस रहा है।

हैवान की बर्बरता से हर किसी का दिल दहल उठा

हैवान की बर्बता देख हर किसी का दिल दहल उठा दरअसल, यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के रीवा के मऊगंज जिले का है। एक वायरल वीडियो में एक दरिंदा किस्म का युवक अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है, जो कथित रूप से युवती का प्रेमी बताया जा रहा है। दरिंदा इस कदर युवती को पीट रहा है कि देखकर लोगों के रोंगटे तक खड़े हो गए। दरिंदे युवक की बर्बता देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए और सभी उसे कोसने लगे। यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्शन में आई।

गर्लफ्रेंड से इसलिए दरिंदगी पर उतरा दरिंदा युवक

दरअसल, युवती शादी करने की जिद्द पर अड़ी थी और कह रही थी कि शादी करके चलते हैं। इसी बात पर दरिंदा प्रेमी इतना भड़क गया कि उसने पहले
लड़की को थप्पड़ मारे फिर बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उसकी टांगों पर और चेहरे पर ताबड़तोड़ लातें मारी और तबतक मारता रहा
जबतक वह बेहोश होकर अधमरी नहीं हो गई।

ये भी पढ़ें : दरिंदा आफताब : दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की वही अंगूठी, हैवानियत जानकर ‘वो’ भी सदमे में..

खास बात यह है कि इस पूरी दरिंदगी का वीडियो एक दूसका युवक अपने मोबाइल से बनाता रहा। गांव के कुछ लोग वहां पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। फिर आरोपी दरिंदे पंकज त्रिपाठी के खिलाफ धारा 294, 323, 366, 506 और 34 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है। इसके साथ ही मामले में सुस्ती बरतने वाली थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को निलंबित भी किया गया है। पुलिस ने वीडियो बनाकर वायरल करने वाले के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की है।

Shradha Murder : दरिंदे आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा की हत्या की, 35 टुकड़े कर जगह-जगह फेंका, पुलिस भी हैरान

ये भी पढ़ें : Shradha Murder : दरिंदे आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा की हत्या की, 35 टुकड़े कर जगह-जगह फेंका, पुलिस भी हैरान