Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में बच्ची से दरिंदगी पर मुख्यमंत्री सख्त, कार्रवाई के आदेश

cm yogi bundelkhand tour for two days Jhanshi and Banda

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी से सटे उन्नाव जिले में एक 9 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी और उसकी हत्या के मामले ने सभी को हिलाकर रख दिया है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसे लेकर काफी आहत हैं। मुख्यमंत्री योगी ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने आदेश दिए हैं कि दोषियों पर जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जाए। उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मौके पर जाकर स्थिति की सही विवेचना के भी निर्देश दिए हैं। घटना को लेकर लखनऊ से लेकर उन्नाव तक पुलिस अधिकारी कार्रवाई में जुटे हुए हैं।

होली के दिन हुई थी बच्ची के साथ दरिंदगी

वहीं मुख्यमंत्री योगी ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेनाएं प्रकट करते हुए सरकार की ओर से पूरी मदद का भरोसा दिलाया है। बताते चलें कि उन्नाव जिले में एक 9 साल की बच्ची से बिहार थाना क्षेत्र में होली के दिन पहले दरिंदगी की गई। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ेंः खास खबरः होली पर एक हुआ मुलायम का कुनबा, अखिलेश ने छुए चाचा शिवपाल के पैर

बच्ची खेतों में बेहोशी की हालत में गांव के बाहर पड़ी मिली थी। जानकारी होने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी थी। बच्ची को गंभीर हालत में उन्नाव अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया था। वहां उसकी मौत हो गई।

यह था पूरा घटनाक्रम

होली के दिन उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार शाम होली फाग गाते हुए लोग घूम रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 3 बजे एक पूर्व विधायक के घर के बाहर जब लोग फाग गा रहे थे तो उनमें शामिल बच्ची अपने पिता और भाई से पानी पीने जाने की बात कहकर पास के हैंडपंप पर चली गई। इसके बाद बच्ची लापता हो गई। एक घंटे तक बच्ची के न लौटने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ेंः चलती बस में छेड़खानी से तंग छात्रा का मुख्यमंत्री योगी को ट्वीट, आधा घंटे में बस से दो शोहदे गिरफ्तार

इसके बाद 400 मीटर दूर पर गांव के बाहर प्राथमिक स्कूल के पीछे सड़क किनारे बच्ची बेहोशी हालत में खून से लतपत हालत में पड़ी मिली। उसके कपड़े बुरी तरह से अस्त-व्यस्त थे और हालात उसके साथ दरिंदगी की दास्तां कह रहे थे। ऐसा लग रहा था कि बच्ची के गले को दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास हुआ था। बच्ची को उन्नाव के अस्पताल से कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया। वहां उसने दम तोड़ दिया था। देर रात एसपी विक्रांतवीर, एसपी उत्तरी वीके पांडेय, सीओ अंजनी राय समेत कई थानों की फोर्स छानबीन में जुटी रही। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है।

ये भी पढ़ेंः पुलिस की गोली पड़ते ही चीखा, रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोपी