Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसों में मामा-भांजी समेत 4 की मौत, 1 रेफर

included mama-bhanji four killed in road accident in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः बीते 24 घंटे में जिले में हुए भीषण हादसे में बाइक सवार मामा-भांजी समेत चार लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। एक हादसा आज सोमवार को बांदा फतेहपुर मार्ग पर हुआ। इसमें शहर के शुक्लकुआं निवासी मामा-भांजी की बोलेरो गाड़ी की टक्कर से मौत हो गई। यह हादसा शहर में कताई मिल के पास हुआ। बताते हैं कि बोलेरो गाड़ी ने इतनी तेजी के साथ बाइक में टक्कर मारी कि वह कई फुट उपर उड़कर नीचे गिरी। इससे मामा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक भांजी ने कानपुर में दम तोड़ा है। वहीं एक मासूम भांजे की हालत गंभीर बनी हुई है।

शहर में कताई मिल के पास बोलेरो ने मारी बाइक को टक्कर

बताया जाता है कि शहर के शुकुल कुआं मुहल्ला निवासी जितेंद्र यादव (30) पुत्र जयकरन यादव आज सोमवार दोपहर अपनी भांजी महक (9) और भांजे मयंक (7) पुत्रगण इंद्रजीत निवासी बुधौली (फतेहपुर) को बाइक से लेकर अपने बेटे पूरब को लेने गुरुरामराय स्कूल जा रहे थे। रास्ते में कताई मिल के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो जीप ने बाइक में तेज टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक तकरीबन 15 फिट ऊपर उछल कर नीचे गिरी। मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अब छात्रा से 55 हजार की ठगी, पहले महिला कारोबारी से ठगे थे 50 हजार

बाद में वहां से गुजर रहे एक कार सवार कुछ लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने घायल जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोनों को बच्चों को कानपुर रेफर कर दिया। बताते हैं कि शाम को कानपुर में इलाज के दौरान बच्ची महक ने भी दम तोड़ दिया। वहीं भांजे मयंक का इलाज चल रहा है। बताते हैं कि मृतक जितेंद्र दूध बेचने का काम करते थे। उनकी मां इंदू देवी समेत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। भांजी की मौत की खबर मिलते ही परिवार बिलख उठा।

शादी में जा रहे एक युवक की हादसे में मौत, दूसरा गंभीर

उधर, रविवार रात बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के हुए एक अन्य हादसे में अजीतपारा गांव निवासी हिमालय (17) पुत्र राजेंद्र शिवहरे रविवार की रात अपनी मौसी की शादी में शामिल होने बाइक से अतर्रा जा रहे थे। उनके साथ पड़ोसी अमन शिवहरे (19) भी थे। बताते हैं कि अतर्रा तहसील के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान हिमालय नाम के युवक की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बालू कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया, पारिवारिक कलह बनी वजह

मृतक के चाचा रामसुफल ने बताया कि हिमालय कक्षा 9 में पढ़ता था। उधर, एक अन्य हादसे में जसपुरा थाना क्षेत्र बरेहटा गांव निवासी रामऔतार निषाद (42) पुत्र चुन्ना सोमवार सुबह बाइक से बांदा जा रहे थे। तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए। स्वास्थ्य केंद्र से उनको कानपुर रेफर कर दिया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी। मौके पर पहुंचे तहसीलदार राजीव निगम, सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः बांदा DIG दीपक कुमार ने किया थाने का निरीक्षण, दिए खास निर्देश